SimCity BuildIt v1.35.1.97007 (Mod – Money/Gold/Key)


 बिल्ड एंड मैनेज योर वेरी सिटी, एंड वॉच इट कम टू लाइफ।

SimCity BuildIt v1.35.1.97007 (Mod – Money/Gold/Key)


डाउनलोड सिमिटिटी मॉड एपीके

स्वागत है, महापौर! आप डिजाइन और एक सुंदर, महानगर बनाने के रूप में अपने खुद के शहर के हीरो बनो। हर निर्णय आपका है जैसा कि आपका शहर बड़ा और अधिक जटिल हो जाता है। अपने नागरिकों को खुश रखने के लिए स्मार्ट विकल्प बनाएं और आपकी स्काईलाइन बढ़ते रहें। फिर व्यापार, चैट, प्रतिस्पर्धा, और साथी महापौरों के साथ क्लब में शामिल हों। असाधारण के लिए अपना रास्ता बनाएँ!


अपने शहर को जीवन में लाओ

गगनचुंबी इमारतों, पार्कों, पुलों, और बहुत कुछ का निर्माण! जगह इमारतें रणनीतिक रूप से बहने वाले और अपने शहर के विकास को बनाए रखने के लिए। ट्रैफ़िक और प्रदूषण जैसी वास्तविक जीवन की चुनौतियों का समाधान करें। पावर प्लांट और पुलिस विभाग जैसी सेवाएं प्रदान करें। ग्रैंड एवेन्यू और स्ट्रीटकार्स के साथ ट्रैफ़िक को चालू रखें।


मानचित्र पर अपनी कल्पना रखो

टोक्यो-, लंदन- या पेरिस-शैली के पड़ोस का निर्माण करें, और एफिल टॉवर या स्टैचू ऑफ लिबर्टी जैसे अनन्य लैंडमार्क। खेल स्टेडियमों के साथ पुष्ट हो रही है, जबकि भविष्य के शहरों के साथ नई प्रौद्योगिकियों की खोज करें। नदियों, झीलों और जंगलों के साथ अपने शहर को सजाने, और समुद्र तट पर या पर्वत ढलानों पर विस्तार करें। सनी द्वीपों या ठंढा Fjords के रूप में नए भौगोलिक क्षेत्रों को अनलॉक करें, प्रत्येक एक अद्वितीय वास्तुकला शैली के साथ। आपके शहर को विशिष्ट बनाने के लिए हमेशा कुछ नया और अलग होता है।


विजय के लिए अपना रास्ता लड़ाई

क्लब के युद्धों में अन्य महापौरों के खिलाफ राक्षसों या प्रतिस्पर्धा के खिलाफ अपने शहर की रक्षा करें। अपने क्लब मेट्स के साथ प्लॉट विनिंग रणनीतियाँ और अन्य शहरों पर युद्ध की घोषणा करें। एक बार लड़ाई जारी है, अपने विरोधियों पर डिस्को ट्विस्टर और प्लांट मॉन्स्टर की तरह पागल आपदाओं को हटा दें। युद्ध में या अपने शहर को बेहतर बनाने के लिए मूल्यवान पुरस्कार अर्जित करें। इसके अलावा, मेयरों की प्रतियोगिता में अन्य खिलाड़ियों को ले जाएं, जहां आप साप्ताहिक चुनौतियां पूरी कर सकते हैं और लीग रैंक्स टॉप की ओर चढ़ते हैं। प्रत्येक नई प्रतियोगिता सीजन अपने शहर को सुशोभित करने के लिए नए अनोखे पुरस्कारों पर पहुंचती है!


कनेक्ट और टीम अप

अन्य सदस्यों के साथ व्यापार की आपूर्ति के लिए एक मेयर क्लब में शामिल हों और रणनीतियों और उपलब्ध संसाधनों के बारे में बातचीत करें। किसी को अपनी व्यक्तिगत दृष्टि को पूरा करने में मदद करने के लिए सहयोग करें और अपना पूरा करने के लिए समर्थन प्राप्त करें। बिल्ड बिग, वर्क टुगेदर, लेड अदर मेयर्स, एंड वाच योर सिटी कम टू लाइफ!


---

महत्वपूर्ण उपभोक्ता जानकारी। यह एप:

एक निरंतर इंटरनेट कनेक्शन (नेटवर्क शुल्क मई लागू हो सकता है) की आवश्यकता होती है। ईए की गोपनीयता और कुकी नीति और उपयोगकर्ता समझौते की स्वीकृति की आवश्यकता है। इन-गेम विज्ञापन शामिल है। इंटरनेट और सोशल नेटवर्किंग साइटों के प्रत्यक्ष लिंक में 13 से अधिक दर्शकों के लिए इरादा है। ऐप Google Play Game Services का उपयोग करता है। स्थापना से पहले Google Play गेम सेवाओं से लॉग आउट करें यदि आप दोस्तों के साथ अपने गेम को साझा नहीं करना चाहते हैं।


उपयोगकर्ता समझौता: Http://terms.ea.com

गोपनीयता और कुकी नीति: Http://privacy.ea.com

Https://help.ea.com/en/ पर सहायता या पूछताछ के लिए जाएँ।


Www.ea.com/service-updates पर 30 मई के नोटिस के बाद ईए मई रिटायर ऑनलाइन सुविधाएँ।



नया क्या है

हमारी शीतकालीन सामग्री के साथ एक आरामदायक छुट्टी का आनंद लें: मौसमी उदासी से बचें और दुनिया भर के लोगों की तरह छुट्टियां मनाएं।


मार्केयू के कैट कैफे, क्वेंट मार्केट हॉल और स्कैंडिनेवियन डिज़ाइन शॉप जैसी इमारतों को अनलॉक करने के लिए नए HYGGE- प्रेरित मेयर के पास सीज़न में प्रतिस्पर्धा करें।


छुट्टियां आनंददायक हों!

SIMCITY BUILDIT MOD APK जानकारी:

मनी / गोल्ड / कुंजी

नोट: गेम को इंटरनेट के बिना चलाएं, यदि गेम संसाधनों को डाउनलोड करने के लिए कहता है, तो इंटरनेट चालू करें और डाउनलोड करें। उसके बाद, तुरंत इंटरनेट बंद कर दें। इंटरनेट के बिना संचालित करने के लिए खेल के निम्नलिखित लॉन्च!

मॉड केवल एमुलेटर के साथ काम करता है


Post a Comment

link shareing not allow

Previous Post Next Post